CG BREAKING NEWS : ACB RED – 50 हजार रिश्वत लेते ACB ने लेखापाल को रंगे हाथ पकड़ा, इस काम के एवज में मांगे थे 1.50 लाख रूपये…

चिरमिरी 26 सितंबर 2022। नवगठित जिला चिरमिरी से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां महिला एवं बाल विकास विभाग के लेखापाल को एसीबी की टीम ने 50 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। आरोपी लेखापाल रेडी टू ईट का सप्लाई आर्डर देने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था।

Telegram Group Follow Now

पूरा मामला मनेंद्रगढ़-चिरमिरी जिला का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां महिला एवं बाल विकास विभाग में पदस्थ लेखापाल द्वारा महिला स्वसहायता समूह की महिलाओं से रेडी टू ईट के भुगतान जारी करने के लिए डेढ़ लाख रूपये की मांग की जा रही थी। इस मामले की शिकायत महिला समूह की सदस्यों ने एसीबी में की थी। उन्होने बताया था कि साढ़े 6 लाख रूपये के बकाया भुगतान को जारी करने के एवज में लेखापाल रविशंकर खलखो द्वारा डेढ़ लाख रूपये की मांग की जा रही है।

लेखापाल द्वारा 50-50 हजार रूपये के तीन किश्तों में रिश्वत की मांग की गयी थी। शिकायत की पुष्टि होने पर आज एसीबी की टीम ने मौके पर छापामार कार्रवाई की गयी। महिला समूह की सदस्य ने जैसे ही पैसे दिये एसीबी के टीम ने लेखापाल रविशंकर खलखों को रंगे हाथ रिश्वत के पैसे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। नवगठित जिला मनेंद्रगढ़ चिरमिरी मंे एसीबी की इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मचा हुआ हैं।

Related Articles

NW News